mission & vision

MISSION & VISION

1. युवाओं को रोजगार :

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से निकट होने के कारण संडीला के विस्तृत क्षेत्रों में कल कारखानों की अनंत संभावनाएं है जिसे ससमय तकनीकी एवं आधुनिक ढंग से विकसित कर भारी मात्रा में रोजगार सृजित करना।

2. भूमि पुत्र किसानों की आय को दोगुना करने का लक्ष्य -

किसानों की आय में आशातीब वृद्धि हेतु केंद्र एवं राज्य सरकार की सभी योजनाओं को क्रियान्वित कर उन्हें उचित मूल्य दिलवाना।

3. शिक्षा -

इस क्षेत्र के प्रज्ञा-प्रांगण में नवोदित युवक युवतियों में उच्च शिक्षा का दीप प्रज्वलित करने हेतु श्री प्रमोद सिंह वर्षों से प्रयासरत समर्पित एवं संकल्पित हैं।

4. बिजली -

हर घर बिजली सिर्फ भाजपा का ही नहीं प्रमोद सिंह जी का व्यक्तिगत सपना है एवं संडीला क्षेत्र के सम्मानित नागरिकों के प्रति प्रतिबद्धता है ।

5. सड़क -

किसी भी क्षेत्र में विकास की आधारशिला वहां की अच्छी सड़कें होती हैं, इस क्षेत्र के हर घर हर गांव में सड़कों का जाल बिछाना एवं इसे मुख्य मार्गो से जोड़ना प्रमोद सिंह जी की प्राथमिकता एवं लक्ष्य है।

6. खेलकूद को बढ़ावा देना -

संडीला में सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित स्पोर्ट्स कंपलेक्स को निर्माण कराना ताकि यहां के उभरते युवक-युवतियों की प्रतिभा को उभारा एवं निखारा जा सके।

7. स्वास्थ्य सेवाएं -

स्वास्थ्य से संबंधित केंद्र एवं राज्य सरकार की सभी योजनाओं को इस क्षेत्र में ससमय क्रियान्वित एवं लाभान्वित कराना तथा एक सत्रीय अस्पताल , जिसकी रूपरेखा पूर्व में ही तैयार है वह निर्माण कराना प्रमोद सिंह जी की विशेष प्राथमिकता है ताकि एक स्वस्थ समाज एवं सशक्त राष्ट्र का निर्माण किया जा सके।

8. व्यापारियों के लिए -

प्रमोद सिंह जी का लक्ष्य व्यापारियों के लिए जगह-जगह पर एक केंद्र का नवनिर्माण कराना है ताकि उनके सभी आवश्यकताओं एवं समस्याओं का एक ही जगह निवारण किया जा सके। जिससे व्यापार में सरलता सुगमता एवं गतिशीलता आएगी।

श्री प्रमोद सिंह